Bigg Boss 18: नाम कंफर्म होते ही खोया निया का सुख-चैन, हाथ जोड़ लोगों से लगाई खास गुहार

Tuesday, Oct 01, 2024-08:08 AM (IST)


मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 18' का आगाज 6 अक्टूबर को होगा। शो शुरू होने में बस कुछ दिन ही बचे हैं ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 29 सितंबर को 'खतरों के खिलाड़ी 14' में होस्ट रोहित शेट्टी ने एक कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान भी कर दिया।

 

PunjabKesari

ये कोई और नहीं बल्कि फेमस टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा हैं, जिन्हें मेकर्स कबसे इस शो में लाना चाह रहे थे। जैसे ही निया के नाम पर पक्की मोहर लगी लोगों ने तो उनका सुख चैन ही छीन लिया। उनके पास फोन और मैसेज की बाढ़ लग गई, जिससे आजिज होकर उन्होंने सोशल मीडिया पर गुजारिश की है।

PunjabKesari

 

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा-'हैलो, प्लीज बिग बॉस से जुड़े सवाल लेकर मुझे कॉल या मैसेज ना करें। मुझे माफ कर दो। मैं नहीं रिप्लाई करूंगी। कोई भी बयान या इंटरव्यू नहीं दूंगी।' इसके साथ उन्होंने 'आई एम सॉरी' वाला टैडी बीयर इमोजी भी लगाया है।

PunjabKesari

बता दें कि निया शर्मा, कश्मीरा शाह और भारती सिंह, 'KKK 14' के ग्रैंड फिनाले में शामिल हुईं। भारती ने कॉमेडी की। सबको हंसाया। फिर रोहित ने बताया कि कोई है, जो बिग बॉस में जा रहा है। फिर उन्होंने निया शर्मा का नाम लिया। निया ने अभिषेक कुमार से उन्हें सपोर्ट करने को कहा, क्योंकि अभिषेक 'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनरअप हैं। इस सीजन को मुनव्वर फारूकी ने जीता था।

बिग बाॅस 18 की बात करें तो इसे सलमान खान होस्ट कर रहे है। इसमें दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम, महेश बाबू की साली शिल्पा शिरोडकर, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा सहित कई नाम सामने आ रहे हैं।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News