''BB 18'' प्रोमो: दूसरे दिन अविनाश-रजत में ठनी, ईशा का आरोप-''बिग बॉस का लाडला है विवियन''

Tuesday, Oct 08, 2024-03:50 PM (IST)


'BB 18' प्रोमो: दूसरे दिन अविनाश-रजत में ठनी, ईशा का आरोप-'बिग बॉस का लाडला है विवियन'


मुंबई: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' में दूसरे दिन खूब हंगामा होने वाला है। शो में किसी में जबरदस्त झगड़ा होगा तो कोई किसी की टांग खींचेगा लेकिन सारी लाइमलाइट ईशा सिंह ने तब चुरा ली जब उन्होंने मजाक-मजाक में कहा कि विवियन डिसेना 'बिग बॉस' के लाडले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

हाल ही में Bigg Boss 18 के कई प्रोमो सामने आए हैं। एक में रजत दलाल और अविनाश मिश्रा लड़ते नजर आ रहे हैं। अविनाश ने बस इतना कहा कि 'मेरी मर्जी' जिस पर रजत का पारा हाई हो गया। उन्होंने कहा कि वो शो से जाते-जाते अविनाश को सिखाकर जाएंगे। उन्होंने अविनाश को सरेआम धमकी भी कि 'झेलोगे'!

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

गधराज से बात करती दिखीं ईशा सिंह

एक प्रोमो काफी फनी है जिसमें ईशा सिंह गधराज से बात करने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान वो बातों-बातों में कहती हैं कि विवियन बिग बॉस के लाडले हैं। वो कहती हैं कि उन्होंने भी कलर्स चैनल के साथ काम किया है इसलिए वो भी बिग बॉस की लाडली होनी चाहिए थीं!


गौरतबल है कि 'बिग बॉस 18' में विवियन डिसेना, शिल्पा शिरोडकर, न्यारा बनर्जी, मुस्कान बामने, चाहत पांडे, हेमा शर्मा, गुणरत्न सदावर्ते, करण वीर मेहरा, रजत दलाल, तेजिंदर सिंह बग्गा, अरफीन खान और उनकी वाइफ सारा, एलिस कौशिक, चुम दारंग, शहजादा धामी जैसे चेहरे हैं। 
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News