BB 18 Weekend Ka Vaar Promo: नायरा की लगी तगड़ी क्लास, सलमान उतारेंगे कंटेस्टेंट्स के चेहरों से मुखौटे

Saturday, Oct 12, 2024-12:10 PM (IST)

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 18' को शुरू हुए 1 हफ्ता हो गया। धीरे-धीरे ये शो लोगों के दिलों में जगह बना रहा है। यूं तो कई कंटेस्टेंट्स ऐसे रहे हैं जिन्होंने घर में अपनी गेम शुरू कर दी है लेकिन कुछ अभी भी खोए-खोए नजर आ रहे हैं। ऐसे में 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट्स को उनकी गेम के लिए फटकारते दिखाई देंगे। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है। 

 

PunjabKesari

प्रोमो वीडियो में नजर आया कि सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट्स से एक-दूजे के चेहरे का मास्क फाड़ने के लिए कहते हैं। इसपर पहले तो सबसे ज्यादा निशाना अविनाश मिश्रा बनते हैं। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और अरफीन खान सहित कई लोग अविनाश मिश्रा का मास्क फाड़ते हैं और कहते हैं कि इनमें थोड़ा गुरूर और घमंड है।

PunjabKesari

 

वहीं चाहत पांडे, विवियन डीसेना का नाम लेती हैं। चाहत अपना कारण बताते हुए कहती हैं कि इन्होंने मुझे ताना मारा है, आपको मेरे बारे में जो कहना है, सामने मुंह पर कहने की हिम्मत रखिए। इसके बाद विवियन डीसेना और चाहत पांडे लड़ बैठे। विवियन ने उन्हें कहा कि जब मैं ईशा से बात कर रहा था तो तुमने अपने कान क्यों लगाए। इसपर चाहत पांडे ने जवाब दिया-'मेरे बारे में बात हो रही है, नहीं हो रही है उसे अच्छे से पता चल जाता है।'

PunjabKesari

नायरा बनर्जी की लगेगी क्लास

 वहीं सलमान खान नायरा बनर्जी की क्लास लेते हुए कहते हैं कि 'पूरे सप्ताह में तुम केवल 4 बार दिखी हो। जहां बोलना होता है वहां बोलती नहीं हो। जहां नहीं बोलना होता,वहां बोलने लगती हो।'

PunjabKesari

इस हफ्ते  घर से बेघर होने के लिए पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। इनमें चाहत पांडे, गुणरत्न सदावर्ते, करण वीर मेहरा, मुस्कान बामने और अविनाश मिश्रा शामिल हैं।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News