हार्ट अटैक से बड़े भाई की हुई मौत, सेट पर नो फोन पॉलिसी के चलते 4 घंटे तक बेखबर रही ये टीवी एक्ट्रेस

Thursday, Sep 26, 2024-10:59 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार इस वक्त बेहद समदे में हैं।  16 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपने बडे भाई खो दिया। 48 की उम्र में एक्ट्रेस की भाई की मौत हार्ट अटैक से हो गई, लेकिन नौशीन तकरीबन 4 घंटे तक अपने भाई की मौत से बेखबर रही। जब उन्हें पता चला तो एक्ट्रेस बेसुध गईं।
 

एक्ट्रेस अपने क्यों रहीं भाई की मौत से बेखबर  
दरअसल, नौशीन इन दिनों टीवी शो वसुधा में नजर आ रही हैं। सेट से सितारों के वीडियो लीक न हो, इस लिए सेट पर नो फोन पॉलिसी का नियम लगा दिया गया। इसी के चलते नौशीन अपने भाई के निधन की खबर से 4 घंटे तक बेखबर रही। काम खत्म करने के बाद एक्ट्रेस को जब पता चला कि उनके भाई इस दुनिया में नहीं रहे तो उन्हें बड़ा झटका लगा।

PunjabKesari


एक रिपोर्ट की माने तो नौशीन अली सरदार अपने शो की शूटिंग में व्यस्त थी और तब उनके भाई की मौत हो गई थी। जब उनका काम पूरा हुआ तो इस बारे में उन्हें खबर मिली। यूनिट मेंबर ने यह भी बताया कि अचानक से भाई की मौत की खबर सुनते ही नौशीन अली सरदार बुरी तरीके से टूट गई थी। जैसे ही उनको इस बात की खबर लगी तो वह तुरंत दौड़ कर घर चली गई। वह अपने भाई की मौत के सदमे से अभी तक निकल नहीं पा रही है और फिर भी वह अपनी मां और भाभी का ध्यान रख रही है। 

PunjabKesari


इतना बड़ा सदमा लगने के बाद भी नौशीन अली सरदार भाई की मौत के अगले दिन ही शूटिंग सेट पर आ गई थी। 
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों नौशीन सीरियल वसुधा चंद्रिका सिंह चौहान के किरदार में नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्हें शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के शो बरसातें में देखा गया था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News