What a Photoshoot!! निकाह में कपल ने रीक्रिएट किया DDLJ का फेमस सीन, तस्वीरें देखते नहीं थक रहे लोग

Saturday, Aug 17, 2024-02:06 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल की शादियां भी बेहद फिल्मी होती जा रही हैं। हल्दी, मेहंदी से लेकर डोली तक हर रस्म को फिल्मी अंदाज में सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं और इसके लिए खूब पैसा बहाते हैं। अब हाल ही में पाकिस्तानी कपल ने अपनी शादी के फोटोशूट में ऐसी ही मिसाल पेश की। जोड़े ने अपने निकाह के फोटोशूट ने शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) का सीन क्रिएट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 PunjabKesari
पाकिस्तानी कपल आइशी और फरदीन ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के फेमस ट्रेन सीन को रीक्रिएट कर अपनी शादी के फोटोशूट में बॉलीवुड का टच ला दिया, जिसकी तस्वीरें फोटोग्राफर अर्सलान अरशद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Arslan Arshad (@arsalanarshadphotography)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आइशी दुल्हन के गैटअप ने काजोल के किरदार सिमरन की तरह अपने दूल्हे फरदीन का पीछा करती हैं। जो शाहरुख खान के राज की तरह अपनी सिमरन को ट्रेन के गेट में खड़ा हाथ दे रहा है। इसके बाद दोनों मिल जाते हैं और रोमांटिक पोज देते नजर आते है।

PunjabKesari


इस दौरान ये कपल ग्रीन और गोल्डन आउटफिट में ट्विनिंग किए बेहद खूबसूरत लग रहा है। फैंस भी उनके इस फोटोशूट की खूब तारीफ कर रहे हैं और बार-बार देखते नहीं थक रहे। 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News