मीडिया में बातें करना बंद कर दें नहीं तो.. पति की गर्लफ्रेंड ने दलजीत कौर को दी धमकी,एक्ट्रेस बोलीं-'मेरी जान को खतरा'

Friday, Sep 20, 2024-10:12 AM (IST)


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने प्यार को एक और मौका देते हुए बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। पहली शादी से बुरी तरह टूट चुकी दलजीत ने कभी सोचा नहीं था कि उनका ये रिश्ता भी ज्यादा देर नहीं चलेगा। शादी के लगभग आठ महीने के भीतर ही उसके सपने टूट गए। दलजीत ने समुद्र पार करके अपने बेटे जेडन के साथ केन्या में बसने की कोशिश की थी लेकिन जैसा कि कहा जाता है, अगर इंसान सही नहीं है तो आपकी सारी कोशिशें बेकार हो जाएंगी। कुछ ही महीनों में दलजीत ने निखिल का असली चेहरा सामने आ गया।

PunjabKesari

 

निखिल ने दलजीत को धाखा ही नहीं दिया बल्कि ये तक कहा कि उनकी तो शादी ही नहीं हुई।वहीं दलजीत के भारत वापस आने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।इतने बड़े धोखे के बाद भी दलजीत को पूरा भरोसा है कि उसे न्याय मिलेगा। वह केन्या और भारत दोनों जगह निखिल पटेल के खिलाफ मुकदमा लड़ रही है, इस उम्मीद में कि उसे कुछ सबक मिल सकता है।

PunjabKesari

 

इस बीच निखिल पटेल ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह रिंग फ्लाॅन्ट कर रहे हैं। तस्वीर सामने आने के बाद दलजीत ने आरोप लगाया कि निखिल ने बिना तलाक के ही सफीना से सगाई कर ली है। वहीं अब खबर आ रही है कि सफीना ने तो दलजीत के साथ असभ्य और कठोर भाषा का इस्तेमाल करते हुए  उसके बारे में बात करना बंद करने को कहा।

PunjabKesari

 

सफीना ने कहा कि दलजीत उनके बारे में मीडिया में बाते करना बंद कर दें नहीं तो साइबर बुली में कम्प्लेंट करेंगी। वहीं दलजीत ने भी पलटवार करते हुए कहा-वो जो चाहे कर सकती हैं उनके पास सबूत हैं जो सफीना की जिंदगी खराब कर सकते हैं। वहीं दलजीत ने एक वेबपोर्टल से बात करते हुए कहा-"ईमानदारी से कहूं तो, आजकल मुझे अपनी सुरक्षा को लेकर डर लग रहा है। यह एक ऐसी बात है जिसे मैं यहां जोड़ना चाहूंगा।"


दलजीत जब से भारत वापस आई हैं, तब से वह अपनी भावनाओं को साझा कर रही हैं और अपने अलग हुए पति निखिल द्वारा शादी के नाम पर उनके साथ किए गए अन्याय के बारे में बात कर रही हैं।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News