Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel से अलग होने के बाद मिटाया प्यार का टैटू, कहा- ''इस बार दर्द शारीरिक नहीं है’।

Sunday, Aug 18, 2024-05:04 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी के कारण इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने पहले टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी, जिनसे साल 2015 में उनका तलाक हो गया था। शालीन और दलजीत के एक बेटा भी है। उन्होंने हाल ही में NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी, लेकिन यह रिश्ता भी विवादों में घिर गया है।

PunjabKesari

इस साल की शुरुआत में दोनों के अलग होने की खबरें आई थीं और अब दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप भी लगा रहे हैं। इस बीच, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने प्यार की निशानी को मिटाते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल उन्होंने शादी से पहले एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाया था, जिसमें 'टेक 2' और फिल्म क्लैपर का डिजाइन था। अब दलजीत ने इस टैटू को अपने पैर से हटवाया है और फोटो के साथ लिखा है, "इस बार दर्द शारीरिक नहीं है। उन्होंने इसे एक नए मौके के रूप में देखा था और अपने बेटे के लिए एक अच्छे पिता की अहमियत को समझाने के लिए भी यह टैटू बनवाया था। 

 

PunjabKesari

बता दें , दलजीत और निखिल ने 10 मार्च 2023 को करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के बाद  केन्या चली गईं, लेकिन जनवरी 2024 में अपने बेटे जेडन के साथ मुंबई लौट आईं। अब इस रिश्ते का अंत हो गया है और दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जारी विवाद ने इस कहानी को और भी सुर्खियों में ला दिया है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News