पति के पीछे बेचा 9 साल पुराना घर, अब अलग होने के बाद दर-दर भटक रहीं दलजीत कौर, बोलीं- बेटे संग सूटकेस में जिंदगी काट रही

Monday, Sep 30, 2024-11:50 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ में काफी उथल पुथल मची हुई है। साल 2023 में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई थी और इसके बाद बेटे जेडन संग विदेश में सेटल हो गई थीं, लेकिन शादी के 8 महीने बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी और दोनों अलग हो गए। पति की धोखेबाजी और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गईं और इंडिया वापस आ गई थीं। निखिल से अलग होकर दलजीत को काफी आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

हाल ही में अपने नए ट्रैवेल व्लॉग में बताया कि दलजीत कौर ने बताया कि कैसे उनका भारत में कोई घर नहीं है और उन्होंने अपना घर बेच दिया, जहां वह पिछले नौ सालों से रह रही थीं। जो उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से बनाया था। 
  

 


अपने व्लॉग में दलजीत यह याद करते हुए रो पड़ीं कि कैसे वह एक सूटकेस की जिंदगी जी रही हैं, लेकिन वह अपने और अपने बच्चे जेडन के लिए अपनी लाइफ को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

 

दलजीत ने कहा, 'मेरा घर था जहां मैं 9 सालों से रह रही थी और छोटी-छोटी चीज बनाई थी। तो पूरा घर अब नहीं है, अभी कोई भी घर नहीं है। लेकिन कोई नहीं फिर शुरू करेंगे। इस बार क्योंकि जिंदगी सूटकेस से शुरू हो रही है, तो मैंने कहा क्यों नहीं सूटकेस उठाते हैं या पूरी दुनिया घूमते हैं।'

दलजीत ने आगे कहा कि उनका पूरा परिवार इस कोशिश में उनका सपोर्ट कर रहा है। हालांकि, वह मुंबई में घर ढूंढने में जल्दबाजी नहीं करेंगी, क्योंकि उन्हें आसानी से किराए पर फ्लैट मिल सकता है। वह अपनी जिंदगी में इस समय ऐसा नहीं करेंगी क्योंकि वह इसे एक ऐसा मौका मानती हैं जहां वो अपनी कहानी फिर से लिख सकती हैं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News