बेटी टीना आहूजा ने बताया गोविंदा का हाल, बोलीं-घबराने की जरूरत नहीं, पापा अभी ICU में रहेंगे

Tuesday, Oct 01, 2024-11:42 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर गोविंदा इस वक्त क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार सुबह गलती से खुद की रिवॉल्वर से उन्हें गोली लग गई, जिससे वो पैर में जख्मी हो गए। गोली लगने के तुरंत बाद एक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां वो अब आईसीयू में भर्ती हैं। पत्नी सुनीता और बेटी टीना आहूजा इस वक्त गोविंदा के साथ हैं। ऐसे में हाल ही में एक्टर की बेटी ने पिता की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है।

PunjabKesari

तुरंत ही मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना सुबह 4:45 बजे की है। गोविंदा के पैर से गोली निकाल ली गई है, और अब वह खतरे से बाहर हैं। पत्नी सुनीता और बेटी टीना आहूजा गोविंदा के साथ हैं। टीना ने बताया कि अब पापा गोविंदा की हालत कैसी है और हादसा कैसे हुआ। साथ ही बताया कि गोविंदा कब तक आईसीयू में रहेंगे।
 PunjabKesari

मीडिया से बात करते हुए टीना आहूजा ने बताया कि पापा गोविंदा पहले से बेहतर हैं, और वह उन्हीं के साथ हैं। टीना ने बताया कि गोविंदा के पैर की सर्जरी चल रही थी, जो हो चुकी है। गोली घुटने के नीचे लगी थी, जिसे निकाल लिया गया है।


टीना ने आगे बताया कि पापा अभी 24 घंटे तक ICU में ही रहेंगे। घबराने की जरूरत नहीं है और वह खतरे से बाहर हैं। पापा को अलमारी में रिवॉल्वर रखते हुए गोली लगी थी। रिवॉल्वर जमीन पर गिरी तो उससे गोली चल गई, जो पापा की टांग में लगी।'

एक्टर के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि जिस वक्त गोली चली, उस वक्त गोविंदा घर में अकेले थे। हालांकि, मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोविंदा की रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है। गोविंदा की यह रिवॉल्वर लाइसेंसी है। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News