माँ Dimple Kapadia से नाखुश हुईं बेटी Twinkle Khanna , कहा- काश हेमा मालिनी मेरी मां होतीं...

Monday, Sep 23, 2024-03:51 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, उनके एक आर्टिकल ने काफी चर्चा बटोरी है। इस आर्टिकल में उन्होंने वेटरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) के बारे में एक इच्छा जाहिर की है, जिसमें ट्विंकल ने कहा कि काश डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की जगह उनकी मां हेमा मालिनी होतीं।

PunjabKesari

दरअसल ट्विंकल खन्ना ने अपने आर्टिकल में लिखा कि जब उनके वॉटर प्यूरीफायर से पानी गिरने लगा, तो उन्हें हेमा मालिनी की याद आई। उन्होंने कहा, "देश में कोई भी हेमा जी से ज्यादा साफ पानी देने में दिलचस्पी नहीं रखता।" उन्होंने बताया कि कई सालों तक वॉटर प्यूरीफायर के समर्थन के बाद, हेमा मालिनी ने गंगा के किनारे एक डांस करके नदियों को साफ रखने का संदेश फैलाया, लेकिन सवाल यह है कि क्या लोग उनकी बात सुनेंगे?

PunjabKesari

साफ-सफाई की चिंता
उन्होंने अपने आर्टिकल में आगे लिखा, "लोग सड़कों पर कूड़ा फेंकने से पहले दो बार नहीं सोचते और सड़क के कोनों पर पान थूकने से पहले भी नहीं सोचते।" उन्होंने अपनी मां डिंपल कपाड़िया से देश में साफ सड़कें, पानी और हवा की कमी के बारे में बात की। इस पर डिंपल ने मजाक करते हुए कहा, "तुम्हारी आवाज़ में इतना शोर है, जितना गणपति जुलूस के दौरान भी नहीं होता।"

ट्विंकल ने अंत में कहा, "ये पहली बार नहीं है जब मैंने चाहा है कि काश हेमा मालिनी मेरी मां होतीं। ना सिर्फ हम पानी के बारे में आराम से बात कर पाते, बल्कि मुझे जीवन भर के लिए फ्री वाटर प्यूरीफायर भी मिल सकता था।"

उनका यह आर्टिकल उनकी सामाजिक चिंताओं को उजागर करता है और उन्हें फिर से सुर्खियों में ले आया है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News