David Warner की हो सकती है 'Pushpa 2' में एंट्री, इस दमदार किरदार में आ सकते हैं नजर

Tuesday, Sep 24, 2024-06:48 PM (IST)

मुंबई: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित फिल्म पुष्पा-2 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जो दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ा रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर पुष्पा-2 में नजर आ सकते हैं। माना जा रहा है कि वह फिल्म में एक छोटा लेकिन मजेदार किरदार निभा सकते हैं।

PunjabKesari

डेविड वॉर्नर का भारत में प्यार
डेविड वॉर्नर उन चुनिंदा विदेशी क्रिकेटरों में से एक हैं जिन्हें भारतीय फैंस खासा पसंद करते हैं। खासकर, सोशल मीडिया पर उनके रील्स और डांस वीडियो को भारतीय दर्शक काफी पसंद करते हैं। वॉर्नर खुद भी अल्लू अर्जुन के बहुत बड़े फैन हैं और कई बार क्रिकेट ग्राउंड पर पुष्पा के हिट गाने "तेरी झलक अशर्फी" पर डांस करते हुए दिखे हैं।

साउथ इंडियन सिनेमा का शौक
वॉर्नर का भारतीय सिनेमा, खासतौर पर तेलुगू फिल्मों के प्रति प्रेम उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स में भी नजर आता है। लॉकडाउन के दौरान उनके टिकटॉक और रील्स ने भारतीय फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ा दी थी, जहां उन्होंने कई साउथ फिल्मों के फेमस डायलॉग्स और डांस सीन्स रीक्रिएट किए थे। मजाक-मजाक में उन्होंने एक बार यह भी कहा था कि वह पुष्पा-2 में एक्टिंग करना चाहते हैं।

PunjabKesari

पुष्पा-2 में वॉर्नर की एंट्री?
कुछ दिनों पहले डेविड वॉर्नर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। अब उनकी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह खतरनाक विलेन के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि वॉर्नर पुष्पा-2 में विलेन का किरदार निभा सकते हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में दिखा गैंगस्टर लुक
दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर में भी वायरल हो रहा है, जिसमें डेविड वॉर्नर गैंगस्टर के अवतार में दिख रहे हैं।  वह गुर्गों से घिरे हुए हैं, हेलीकॉप्टर से नदी किनारे उतरते हैं और सूट पहने कुछ लोगों के पास बंदूक लेकर जाते हैं। उनकी इस तस्वीर ने फैंस के बीच और भी हलचल मचा दी है कि वॉर्नर पुष्पा-2 में जरूर कोई भूमिका निभा सकते हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News