ट्रेडिशनल लुक में देबिना बनर्जी ने फैमिली संग मनाया गणेशोत्सव, बड़ी बेटी लियाना ने मराठी मुलगी बन जीता सबका दिल

Friday, Sep 13, 2024-01:33 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  देश में इन दिनों गणेश उत्सव की खूब धूम देखने को मिल रही है। लोग अपने घरों में ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा का स्वागत कर उनकी पूजा अर्चना में जुटे दिख रहे हैं तो कई धूमधाम से उनका विसर्जन करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी कहां पीछे हैं। वो भी हर साल की तरह धूमधाम से गणेशोत्सव में मगन दिख रहे हैं। इसी बीच टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने गणेशोत्सव सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Preview


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत और देबिना ने अपनी बेटियों संग गणपति बप्पा का स्वागत किया और तन-मन से उनकी पूजा अर्चना में जुटे हुए हैं। गणेश उत्सव के लिए चौधरी फैमिली खास अंदाज में तैयार हुई। एक्टर की बड़ी बेटी लियाना अपनी मां की तरह मराठी मुलगी बनकर तैयार हुई, जबकि छोटली लाडली दिविशा सिंपल लुक में काफी क्यूट लगी।

Preview

इस दौरान देबिन बनर्जी ने रेड और गोल्डन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी। माथे पर बड़ी बिंदी, कानों में इयररिंग्स और बालों का सुंदर जूड़ा बनाए वो बेहद खूबसूरत दिखीं।

Preview

वहीं, उनकी बेटी लियाना मराठी स्टाइल की साड़ी, नाक में नथनी, गले में हार और माथे पर बिंदी लगाए पूरी तरह मराठी मुलगी बनीं और अपने प्यारे लुक से सबका दिल जीतती नजर आईं। वहीं, गुरमीत चौधरी इस दौरान ऑफ व्हाइट कुर्ता और व्हाइट पैजामा में काफी डैशिंग लगे। एक साथ चौधरी फैमिली का ये अंदाज देखते ही बन रहा है और सभी बप्पा की भक्ति में रंगे दिख रहे हैं।

Preview
बता दे, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2011 में शादी रचाई थी और शादी के पूरे 11 साल बाद अपनी बड़ी बेटी लियाना का स्वागत किया और फिर उसी साल दूसरी बेटी को भी जन्म दिया, जिसका नाम दिविशा है।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News