Maternity Photoshoot:मांग में सिंदूर..माथे पर बिंदी..नवरात्रि पर बंगाली ब्यूटी बनीं देवोलीना,साड़ी में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Thursday, Oct 10, 2024-04:08 PM (IST)

मुंबई: टीवी की गोपी बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। शादी के 2 साल बाद देवोलीना और उनके पति शाहनवाज शेख के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजेगी। देवोलीना अपने बेबी के वेलकम में जुट गई।

PunjabKesari

 

 

एक्ट्रेस ने अपने बेबी के जन्म से पहले खास तोहफे खरीदे हैं। वहीं अब  नवरात्रि के पावन पर्व पर देवोलीना ने एक प्यारा सा मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। सामने आई तस्वीरों में देवोलीना बंगाली ब्यूटी बन नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो देवोलीना ने रेड एंड व्हाइट साड़ी पेयर की है। मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी देवोलीना के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। देवोलीना ने अपने लुक को सोन के कंगन, हार, अंगूठी, झुमके और कमर बंद से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप,आईशेडो देवोलीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीर में देवोलीना कभी दीया तो कभी हाथ में धुनुचि लेकर पूजा कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ देवोलीना ने लिखा-'माँ दुर्गा का शाश्वत आशीर्वाद आपके जीवन में शांति, आनंद और समृद्धि लाए। आपको और आपके परिवार को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएँ! 🌼🙏'शुभो अष्टमी ☀️🌸

PunjabKesari

 बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी और शाहनवाज शेख ने साल 2022 में दिसंबर में शादी रचाई थी। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे। काम की बात करें तो देवोलीना 'साथिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह बिग बाॅस 13 में नजर आईं थीं।  देवोलीना भट्टाचार्जी आखिरी बार 'छठी मैय्या की बिटिया' में थीं। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News