मैटरनिटी फोटोशूट: पति की आंखों में खोईं प्रेग्नेंट देवोलीना, स्लिट ड्रेस में नौ महीने प्रेग्नेंट हसीना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Wednesday, Oct 16, 2024-01:53 PM (IST)

 

मुंबई: टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह अपने इस प्रेग्नेंसी फेज को खूब इंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी में वह फैशन गोल्स दे रही हैं। हाल ही में देवोलीना ने पति शहनवाज संग रोमांटिक मैटरनिटी फोटोशूट करवाया  जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

 

तस्वीरों में देवोलीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो और पहली बार मां बनने की खुशी की चमक खूब झलक रही है। लुक की बात करें तो नौ महीने प्रेग्नेंट देवोलीना ने पिंक कलर की स्लिट ड्रेस पेयर की थी।

PunjabKesari

इसके साथ हसीना ने रफ्लड श्रग पेयर किया था। ड्रेस में देवोलीना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। Mom To Be देवोलीना ने न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari

हाल ही देवोलीना की गोदभराई की रस्म हुई, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। देवोलीना की गोद भराई में 'साथ निभाना साथिया' के स्टार्स आए थे। 

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि देवोलीना ने साल 2022 में शहनवाज से शादी की थी, जोकि उनके जिम ट्रेनर रहे। हाल ही वह टीवी शो 'छठी मैया' में नजर आईं, पर प्रेग्नेंसी की वजह से इसे बीच में ही छोड़ दिया।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News