डीपनेक बाॅडीकाॅन ड्रेस में गजब दिखीं प्रेग्नेंट देवोलीना, पति की बाहों में  टीवी की गोपी बहू ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Saturday, Sep 21, 2024-01:13 PM (IST)

मुंबई: टीवी की 'गोपी बहू' यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा हैं। देवोलीना इस समय अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज में से एक प्रेग्नेंसी के फेज को एंजाॅय कर रही हैं। देवोलीना जल्द ही पति शाहनवाज शेख के साथ पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

 

वहीं अब देवोलीना ने पति शहनवाज के साथ खूबसूरत फोटोशूट करवाया जो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। तस्वीरों में देवोलीना बेज कलर कलर के डीपनेक बाॅडीकाॅन ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं।

PunjabKesari

देवोलीना पति की बाहों में कैद होकर अपना क्यूट सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। Parents To Be देवोलीना और शहनवाज अपने घर की बालकनी में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए दिखाई दिए।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'पेरेंट्स टू बी' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाली एक इमोजी भी बनाई है।

PunjabKesari


वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने पिंक लॉन्ग ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। ये भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी।

PunjabKesari

 बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी और शाहनवाज शेख ने साल 2022 में दिसंबर में शादी रचाई थी। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे।काम की बात करें तो देवोलीना 'साथिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह बिग बाॅस 13 में नजर आईं थीं।  देवोलीना भट्टाचार्जी आखिरी बार 'छठी मैय्या की बिटिया' में थीं। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News