दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तानी फैन को गिफ्ट किए जूते,बोले-''हिंदुस्तान, पाकिस्तान, साडे लिए सारा एक,बॉर्डर  नेताओं ने बनाए''

Monday, Sep 30, 2024-12:51 PM (IST)

मुंबई: एक्टर और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ इस समय अपने दिल-लुमिनाती टूर के चलते खबरों में बने हुए हैं। आए दिन उनके काॅन्सर्ट से कोई ना कोई वीडियो सामने आती रहती हैं। हाल ही में दिलजीत ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है।

PunjabKesari

 

हाल ही के एक वीडियो में दिलजीत लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक फैन को जूते गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं। यह जानने के बाद कि वह पाकिस्तान से है दलजीत ने कहा कि राजनीतिक सीमाएं उनके प्यार को कम नहीं कर सकतीं। दिलजीत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

दिलजीत इस समय अपने दिल-लुमिनाटी टूर के लिए पूरे यूके में परफॉर्म कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को मैनचेस्टर में एक कॉन्सर्ट में धूम मचा दी। इसी कॉन्सर्ट के दौरान उन्होंने अपनी पाकिस्तानी फैन को एक खास तोहफा दिया। उनसे बातचीत के दौरान उन्हें पता चला कि वह पाकिस्तान से हैं जिसके बाद उन्होंने एक मैसेज भी दिया जिसे सुनकर  वहां की भीड़ खुशी से झूम उठी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SirfPanjabiyat Media Networks | Rahul Bector (@sirfpanjabiyat)

 

दिलजीत ने पंजाबी में जवाब दिया, "चाहे हिंदुस्तान हो या पाकिस्तान, मेरे लिए दोनों एक जैसे हैं। पंजाबी सभी से प्यार करते हैं। सरहदें नेताओं ने बनाई हैं लेकिन मेरे लिए सभी एक जैसे हैं। मैं अपने देश और पाकिस्तान दोनों के लोगों का स्वागत करता हूं।" मंच छोड़ने से पहले दिलजीत ने प्रशंसक का आभार व्यक्त किया और भीड़ ने तालियां बजाईं।

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)


इससे पहले दिलजीत के मैनचेस्टर कॉन्सर्ट में अपनी मां और बहन को स्टेज पर वाले का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया था।  शो के दौरान वह एक महिला के सामने झुकते और उन्हें गले लगाते नजर आए। बाद में पता चला कि वो उनकी मां हैं। ये पहला मौका था जब दिलजीत ने दुनिया के सामने अपनी फैमिली को रूबरू करवाया। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News