कोलकाता केस के खिलाफ सड़कों पर उतरे निर्देशक Vivek Agnihotri, लोगों से भी की प्रदर्शन में शामिल होने की अपील

Thursday, Aug 22, 2024-11:43 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत को लेकर लोगों में खूब आक्रोश भरा हुआ है। लोग लगातार दुष्कर्म के आरोपी को सजा दिलाने और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं और सड़कों पर उतरकर इस घटना के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस कृत्य के खिलाफ अपना जमकर गुस्सा दिखा रहे हैं। इसी बीच अब द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कोलकाता केस के खिलाफ सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है। 


बुधवार को विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया और लिखा-आज मैं ड्यूटी पर तैनात एक डॉक्टर के साथ हुए क्रूर दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में रैली निकाल रहा हूं। मैं कोलकाता के सभी निवासियों से ये आग्रह करता हूं कि वे महिलाओं की सुरक्षा और जीवन अधिकारों को मद्देनजर रखते हुए इसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल हो।

 

बता दें, 21 अगस्त को दोपहर 3:30 बजे से कोलकाता के मौला अली क्रॉसिंग से लेकर डोरीना क्रासिंग तक विवेक अग्निहोत्री ने तमाम प्रदर्शनकारियों के साथ मिलकर ये विरोध मार्च निकाला है। 
बता दें, विवेक अग्निहोत्री से पहले आलिया भट्ट, कंगना रनौत, करीना कपूर, अनुपम खेर, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स इस घटना के खिलाफ अपनी आवाज उठा चुके हैं।

  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News