65 करोड़ के आगे भी नहीं झुकीं दयाबेन,दिशा वकानी ने एक झटके में ही ठुकरा दिया ''बिग बॉस 18''

Tuesday, Oct 01, 2024-01:45 PM (IST)


65 करोड़ के आगे भी नहीं झुकीं दयाबेन,दिशा वकानी ने एक झटके में ही ठुकरा दिया 'बिग बॉस 18'

मुंबई: एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस सीजन 18' के शुरू होने में चंद दिन ही बचे हैं। शो का आगाज 6 अक्टूबर को कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर होगा। इसके लिए तैयारी जोरों-शोरों से हो रही है। जल्द ही इसके कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठ जाएगा हालांकि कई एक्टर्स के नामों का दावा किया जा रहा है।

PunjabKesari

 

इसमें से एक नाम है 'दया भाभी' यानि दिशा वकानी का। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को अब सलमान खान के 'बिग बॉस सीजन 18' का ऑफर मिला है। और उन्हें इसके लिए 65 करोड़ भी ऑफर किए गए थे लेकिन उन्होंने इसे ठुकार दिया। 

PunjabKesari

 

बताया जा रहा है कि ये बिग बॉस मेकर्स द्वारा किसी भी सेलिब्रिटी को दिया गया अब तक का सबसे बड़ा ऑफर है। एक वेबपोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, 'दिशा को कई बार बिग बॉस का ऑफर दिया गया लेकिन उन्होंने कभी हां नहीं कहा। इस बार भी वह दिशा वकानी को 65 करोड़ ऑफर कर रहे थे लेकिन बात नहीं बनी।'

PunjabKesari


'बिग बॉस 18' में आने के लिए निया शर्मा का नाम कंफर्म बताया जा रहा है। इसके अलावा 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, शोएब इब्राहिम समेत अन्य कलाकार इस शो का हिस्सा बनेंगे लेकिन कोई भी इस पर बोलने से कतरा रहा है। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि दिशा वकानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 2017 में ही छोड़ दिया था। वह मैटरनिटी लीव पर गई थीं और उसके बाद से उन्होंने कभी इसे जॉइन ही नहीं किया। 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News