सुबह-सुबह दिव्या दत्ता संग एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास, कहा- इस बुरे अनुभव के लिए शुक्रिया

Thursday, Sep 26, 2024-01:49 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. बदलापुर और शर्मा जी की बेटी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी दिव्या दत्ता इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, गुरुवार सुबह एक्ट्रेस का एक विमान कंपनी पर गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने  इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपना दुखड़ा सुनाया। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
दरअसल, गुरुवार सुबह जब दिव्या दत्ता फ्लाइट लेने पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला। उन्हें पता चला की फ्लाइक कैंसिल हो गई है, जिसकी उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई। इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर उन्हें कोई स्टाफ नहीं मिला जिससे वे मदद ले सकें। इसके उलट दिव्या दत्ता के साथ बदसलूकी भी हुई। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

दिव्या दत्ता ने एक एयरपोर्ट लॉबी का एक वीडियो शेयर किया है, यहां खाली कुर्सियां हैं और मशीनों के ऊपर लाइटें जगमगा रही हैं। लेकिन यहां आस-पास कोई स्टाफ नजर नहीं आ रहा। वीडियो को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, 'सुबह-सुबह इस बुरे अनुभव के लिए शुक्रिया। फ्लाइट को रद्द कर दिया गया और कोई सूचना देना उचित नहीं समझा। एयरपोर्ट के गेट पर लगे बोर्ड में ये जानकारी मिलती है। कंपना का कोई भी स्टाफ एयरपोर्ट पर मदद के लिए नहीं है। साथ ही गेट पर बदसलूकी अलग हो रही है। इस अव्यवस्था के चलते मेरी शूटिंग प्रभावित हुई है और मैं बेहद नाखुश हूं।' 


इस वीडियो को देख फैंस दिव्या दत्ता का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
  
बता दें कि दिव्या दत्ता बॉलीवुड की एक दिग्गज एक्ट्रेस हैं। अब तक उन्होंने 138 से ज्यादा फिल्मों, सीरीज और टीवी शो में काम किया है। आईएमडीबी के मुताबिक दिव्या के पास 10 प्रोजेक्ट लाइन में हैं। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News