ब्लैक शेड्स..चेहरे पर ग्लो...प्रेग्नेंट दृष्टि धामी ने दिखाया ग्लैमरस लुक, 40 की हसीना ने ब्लू ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Thursday, Sep 26, 2024-11:05 AM (IST)

मुंबई: टीवी की 'मधुबाला' यानि एक्ट्रेस दृष्टि धामी इस समय अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजाॅय कर रही हैं।  दृष्टि धामी 40 की उम्र में पति नीरज संग पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। ऐसे में कपल की खुशी सातवें आमसाम पर हैं।

PunjabKesari

 

वहीं एक्ट्रेस भी अपने इस खास पल को यादगार बनाने के लिए ढेर सारे फोटोशूट करवा रही हैं। हाल ही में Mom To Be ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया जो इस समय चर्चा में हैं। लुक की बात करें प्रेग्नेंट दृष्टि ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

 

वह इस आउटफिट में अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। दृष्टि ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, गोल्ड चेन और शेड्स से लुक को पूरा किया है। द्दष्टि के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ-साफ दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज ने फैंस को हैरान कर दिया है।

PunjabKesari


द्दष्टि प्रेग्नेंसी पीरियड में भी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

PunjabKesari

द्दष्टि ने नीरज खेमका से साल 2015 में शादी की थी। नीरज बिजनेसमैन है। शादी के 10 साल बाद कपल पेरेंट्स बनने वाले हैं। द्दष्टि ने वीडियो शेयर खुद बताया था कि उनकी डिलीवरी अक्टूबर महीने में होगी। एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।


PunjabKesari


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News