Vijay Deverakonda की ''VD12'' के सेट पर हाथियों ने मचाया हुड़दंग, अस्थाई रूप से रुकी फिल्म की शूटिंग

Monday, Oct 07, 2024-12:48 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार विजय देवराकोंडा इन दिनों केरल में अपनी आगामी फिल्म VD 12 की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, शूटिंग को अचानक ही बीच में रोक दिया गया है। हुआ यूं कि विजय की शूटिंग के सेट पर दो हाथियों ने हुड़दंग मचा दिया,  जिससे परेशान होकर मेकर्स ने शूटिंग को कुछ समय के लिए बीच में ही रोक दिया।

 

दरअसल, केरल के कोठामंगलम के पास फिल्म की शूटिंग चल रही थी। निर्माता भूतथानकेट्टू जंगल के पास दो हाथियों के साथ दृश्यों की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन ये हाथी एक दूसरे से ही सेट पर भिड़ गए, जिससे सेट पर अफरा तफरी मच गई और शूटिंग को रोकना पड़ा।

PunjabKesari

 

निर्देशक गौतम तिन्नानुरी अपनी फिल्म हाथियों के साथ शूट करना चाहते थे। फिल्म की यूनिट ने दो हाथी मंगवा लिए और कोठामंगलम में शूटिंग शुरू कर दी गई। हाथियों के साथ दृश्यों की शूटिंग के दौरान दोनों अचानक से आपस में भिड़ गए और सेट पर लड़ने लगे। इस दौरान चिंतित कलाकारों और क्रू ने हाथियों को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें काबू नहीं कर पाए। एक हाथी घायल हो गया, जबकि दूसरा जंगल में भाग गया। 

फिल्म यूनिट ने तुरंत वन अधिकारियों को इस घटना के बारे में सूचित किया। अधिकारी मौके पर पहुंचे और हाथी को ढूंढ निकाला। फिल्म की शूटिंग अस्थायी रूप से रोक दी गई थी और निर्माता चाहते थे कि चीजें ठीक होने के बाद काम फिर से शुरू हो। वीडी 12 जासूसी थ्रिलर है, जिसकी लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म 28 मार्च, 2025 को रिलीज होगी।
  

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News