नहीं रहे फेमस रैपर फैटमैन स्कूप, स्टेज पर परफॉर्म करते-करते गई जान

Sunday, Sep 01, 2024-04:08 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिका के फेमस रैपर फैटमैन स्कूप अब इस दुनिया में नहीं रहे। 53 वर्षीय रैपर की मौत की अचानक खबर ने सबको हैरान करके रख दिया है। खबर है कि फ्रीमैन का निधन परफॉर्मेंस के दौरान हुआ, जिसे देख उनके फैंस को बड़ा झटका लगा।

फैटमैन स्कूप के परिवार ने शनिवार सुबह उनकी मृत्यु की घोषणा की, लेकिन इसकी वजह नहीं बताई। परिवार ने अपने स्टेटमेंट में लिखा- "वह हमारे जीवन में हंसी का एक जरिया थे, हमें लगातार सपोर्ट करते थे, अटूट शक्ति और साहस का जरिया थे, फैटमैन स्कूप को दुनिया भर में क्लब की आवाज के रूप में जाना जाता था, जिसके पास कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं थी। उनके म्यूजिक ने हमें नाचने और पॉजिटिविटी के साथ जिंदगी को अपनाने के लिए प्रेरित किया। उनकी खुशी बहुत तेजी से फैलती थी और उन्होंने सभी के लिए जो उदारता दिखाई, उसकी बहुत याद आएगी लेकिन उन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।"

 

रिपोर्टस की माने तो 53 साल के रैपर बीते शुक्रवार को हैमडेन के टाउन सेंटर पार्क में परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान ही हादसा हुआ और दुनिया से चल बसे।

 

फैटमैन स्कूप का आखिरी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शर्टलेस होकर अपनी सेहत के साथ स्ट्रगल कर रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वो डीजे के पास जाते हैं और कुछ गाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो वहीं पर गिर जाते हैं। 

 
आपको बता दें, अमेरिकी रैपर फैटमैन स्कूप, का असली नाम आइजैक फ्रीमैन III था। अपने पीछे वह बेटा, बेटी और भाई को छोड़ गए हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News