महात्मा गांधी के रोल के लिए फैंस ने किया अनुपम खेर का चुनाव!

Tuesday, Aug 27, 2024-05:53 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। हाल ही में एक सोशल मीडिया पोल में दर्शकों ने विवेक रंजन अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म द दिल्ली फाइल्स में महात्मा गांधी की भूमिका के लिए अनुपम खेर को अपना पसंदीदा अभिनेता चुना है। पोल में अक्षय खन्ना, दिलीप प्रभावलकर और आर. माधवन जैसे टैलेंटेड एक्टर्स शामिल थे, लेकिन फैंस के बीच इस किरदार के लिए अनुपम खेर साफ तौर पर पहली पसंद थे।

यहां देखें पोल:

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

#VivekRanjanAgnihotri की ‘द दिल्ली फाइल्स’ में महात्मा गांधी की प्रतिष्ठित भूमिका किस एक्टर को निभानी चाहिए? 

1. अनुपम खेर  
2. अक्षय खन्ना 
3. आर. माधवन 
4. दिलीप प्रभावलकर

जैसे-जैसे "द दिल्ली फाइल्स" के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे महात्मा गांधी के लिए सही एक्टर का चयन करना महत्वपूर्ण होता जा रहा है। ऐसे में फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि क्या अग्निहोत्री दर्शकों के पोल के अनुसार इस प्रतिष्ठित भूमिका के लिए अनुपम खेर को चुनेंगे। अग्निहोत्री अपनी बोल्ड फिल्ममेकिंग के लिए जाने जाते हैं और उनका अपने दर्शकों के साथ एक मजबूत रिश्ता है। इससे यह सवाल और भी जरूरी हो जाता है कि क्या वह उनकी पसंद सुनेंगे - क्या वह इस महत्वपूर्ण भूमिका में अनुपम खेर को लेंगे?

विवेक रंजन अग्निहोत्री और अनुपम खेर ने इससे पहले द कश्मीर फाइल्स में साथ काम किया था, जो एक ऐसी फिल्म थी जिसने दर्शकों और आलोचकों दोनों को गहराई से प्रभावित किया था। "द दिल्ली फाइल्स" के साथ, उनका चल रहा सहयोग एक और मजबूत कहानी ला सकता है। अगर खेर को महात्मा गांधी के रूप में चुना जाता है, तो यह उनकी सफल पार्टनरशिप में यह एक और आइकॉनिक रोल जोड़ देगा।

देश भर से खूब तारीफ और प्यार पाने के बाद, विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी अपकमिंग फिल्म, "द दिल्ली फाइल्स" के साथ दर्शकों को एक और शक्तिशाली यात्रा पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद, निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के माध्यम से विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ 'द दिल्ली फाइल्स' के लिए फिर से हाथ मिलाया है।

Saurce: Navodaya Times


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News