तलाक की सजा बेटियों को भुगतनी पड़ी..फरहान अख्तर का छलका दर्द, बोले- मैं खुद इसका दोषी हूं, उनकी कोई गलती नहीं

Sunday, Sep 22, 2024-02:20 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 50 वर्षीय एक्टर फरहान अख्तर ने साल 2022 में एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर संग शादी रचाई थी। शिबानी से पहले फरहान ने अधुना भवानी से शादी रचाई थी और उनके साथ दो बेटियों का स्वागत किया। अधुना संग तलाक के बाद और शिबानी संग शादी के बाद भी फरहान अपने दोनो बेटियों से खूब प्यार करते हैं और उनकी हर खुशी का खूब ख्याल रखते हैं। अब हाल ही में फरहान ने खुलासा किया कि उनके तलाक की सजा बेटियों को भुगतनी पड़ी। बेटियों के इस इमोशनल नुकसान के लिए फरहान खुद को जिम्मेदार मानते हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, फरहान अख्तर ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने पॉडकास्ट में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी शादी, तलाक और उसके उनकी बेटियों पर पड़े असर को लेकर खुलकर बात की। फरहान अख्तर ने बताया कि 'मेरे तलाक का सबसे ज्यादा असर मेरी बेटियों पर पड़ा। तलाक से टूटे रिश्तों के बीच उन्हें दुख झेलना पड़ा और उनकी कोई गलती नहीं थी। लेकिन मैं खुद को इसका जिम्मेदार मानता हूं। मेरी बेटियों ने उस दौर में भी बुरा वक्त झेला था, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता।' 

PunjabKesari

बता दें, फरहान अख्तर ने साल 2000 में अधुना भवानी से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने दो बेटियों शाक्या अख्तर, अकीरा अख्तर कका स्वागत किया, लेकिन शादी के 16 साल बाद दोनों अलग हो गए और उनका तलाक हो गया।

PunjabKesari

अधुना से तलाक के 4 साल बाद फरहान ने शिबानी दांडेकर संग शादी रचाई। अब ये कपल अपनी केमिस्ट्री को लेकर खूब सुर्खियों में रहता है। 

PunjabKesari


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News