'कंगना को रेप का काफी अनुभव..पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान का एक्ट्रेस पर विवादित बयान

Thursday, Aug 29, 2024-03:08 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर विवादों में रहती हैं। हाल उन्होंने कहा था कि सबने देखा कि किसान आंदोलन के दौरान क्या हुआ। प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई गई। वहां रेप हो रहे थे, लोगों को मारकर लटकाया जा रहा था। अगर मोदी सरकार ने कड़े कदम नहीं उठाए होते तो किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी। वहीं, अब कंगना के इस बयान पर पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने एक्ट्रेस को लेकर बेहद ही भद्दी टिप्पणी की है। 

सिमरनजीत सिंह मान ने कहा कि कंगना रनौत को रेप का काफी अनुभव है।उनसे पूछिए कि रेप कैसे होता है। तो उन्होंने को समझाया जाए कि रेप कैसे होता है। उनके इस बयान के बाद रिपोर्ट उनसे पूछता है कि आप कंगना की बात कर रहे हैं तो मान पूरे दावे के साथ कहते हैं कि वह उन्हीं बात कर रहे हैं।

 

इससे पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी कंगना की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए अपने पोस्ट में लिखा था - "750 किसानों को शहादत को अपमानित करते हुए बीजेपी सांसद हरियाणा के किसानों को देशद्रोही बता रही है। मैडम, सत्ता का नशा हो या किसी और तरह का, ज्यादा दिन नहीं टिकताष हरियाणा से बीजेपी का सूपड़ा साफ होने वाला है।"

 

वहीं, पंजाब बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरजीत गरेवाल ने भी कंगना को भड़काऊ बयान देने से परहेज करने की सलाह दी थी।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News