''जब तुम्हारे मां-बाप ने.... डिवोर्स रूमर्स पर बोले गौरव तनेजा, पत्नी संग शेयर की हैप्पी तस्वीर

Saturday, Oct 19, 2024-01:15 PM (IST)

मुंबई: Youtuber गौरव तनेजा ज‍िन्‍हें सोशल मीड‍िया की दुनिया में Flying Beast के नाम से जाना जाता है बीते कई समय अपनी पर्सनल लाइफ के लिए जाने जाते हैं। हमेशा अपनी 'हैप्‍पी फैमली' के साथ सोशल मीडिया पर नजर आने वाले गौरव तनेजा की जिंदगी में अब कई उतार-चढ़ाव आ गए हैं।  हाल ही में उनकी पत्‍नी ऋतु राठी प्रेमानंद महाराज के सामने अपने पति की धोखेबाजी पर बात करती नजर आई तभी से इस जोड़ी के तलाक की खबरें गर्म हैं। फिलहाल ना तो कपल ने तलाक लेने की खबर पर मुहर लगाई है और ना ही  इस बात की स्‍पष्‍ट रूप से पुष्टि है कि दोनों तलाक क्‍यों ले रहे हैं। इन सबके बीच गौरव ने पत्नी ऋतु संग एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Taneja (Flying Beast) (@taneja.gaurav)

ऋतु स्माइल करते हुए सेल्फी ले रही हैं और गौरव भी खुश दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने उनकी पर्सनल लाइफ में टांग अड़ाने वाले को मुंह तोड़ जवाब दिया है। गौरव ने तस्वीर के साथ लिखा-'इसे पढ़ने वाले सभी लोगों के लिए, आपके माता-पिता भी अपनी शादी में कुछ मुश्किल दौर से गुजरे होंगे और शायद उन्होंने आपको (इंटीमेट फैमिली) इसके बारे में बताया भी न हो। मैसेज साफ है, जब तुम्हारे मां-बाप ने तुम्हें अपने रिश्ते में नहीं घुसाया, तो हम कैसे घुसाएं।'हर समझदार व्यक्ति इसे समझेगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Taneja (Flying Beast) (@taneja.gaurav)


इससे पहले गौरव ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें लिखा था पुरुषों को बहुत जल्दी विलेन बना दिया जाता है।

गौरतलब है कि गौरव तनेजा की पत्नी ऋतु राठी का एक वीडियो सामने आया था जि‍समें 'वह अकेले प्रेमानंद महाराज के दरबार में पहुंची हैं और काफी ज्यादा वह रो रही हैं उन्होंने महाराज जी से कहा कि मैंने अपने पति से प्रेम किया लेकिन मुझे उन्होंने धोखा दिया जिसके बाद से मैं उनसे अलग रहती हूं और अपनी दो बच्चियों का पालन पोषण नौकरी से कर रही हूं।' इसी वीड‍ियो के बाद इस जोड़ी के अलग होने की खबरें सामने आईं।


गौरव तनेजा और ऋ‍तु 8 साल से शादीशुदा हैं और इनकी जोड़ी के वीड‍ियो खूब वायरल होते हैं। कपल की दो बेटियां हैं जिनका नाम कियारा और पीहू है।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News