वायनाड लैंडस्लाइड में मां-बाप को खो चुकी बच्चियों का वीडियो वायरल, राहत शिविर में AR Rahman का गाना गाती आईं नजर

Thursday, Aug 08, 2024-01:52 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. केरल के वायनाड में पिछले दिनों भूस्खलन से कई लोगों का जन जीवन प्रभावित हुआ है। कई लोगों की जाने चली गईं तो कोई घर से बेघर हो गया। वहीं, कई बच्चों ने अपने मां-बाप को खो दिया और अनाथ हो गए। वहां से वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियोज को देख लोगों का दिल दहल रहा है। इसी बीच वायनाड से दो बच्चियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिन्होंने इस त्रासदी में अपने मां-बाप को खो दिया। ये बच्चियां इस वीडियो में गाना गाती नजर आ रही हैं, जिसे देख हर कोई उनकी सराहना कर रहा है।

 

एक्स पर वायरल हो रहा वीडियो वायनाड में 30 जुलाई को हुए भूस्खलन के बाद का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इन बच्चियों ने भूस्खलन में अपने माता-पिता को दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह बच्चियां राहत शिविर में पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म आडुजीवितम का गाना पेरियाने गा रही हैं, जिसे एआर रहमान ने गाया है। वह बेहद ही प्यारी आवाज में गाना गा रही है, जिसे सब बड़े ध्यान से सुन रहे हैं। उनकी सिंगिंग से खुश सभी लोग तालिया बजाकर उनका मनोबल बढाते हैं।
सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें, वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए अब तक कई साउथ सेलिब्रेटीज मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। राम चरण और उनके पिता चिंरजीवी ने 1करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया है। वहीं, अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, रश्मिका मंदाना ने 10 लाख और मोहनलाल ने 3 करोड़ रुपए दान किए हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News