जिंदा है गोल्डी बरार ! सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड की नहीं हुई हत्या, अमेरिकी पुलिस ने बताई सच्चाई

Thursday, May 02, 2024-01:30 PM (IST)

मुंबई: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि लॉरेंस गैंग के सबसे खास गुर्गों में शामिल गोल्डी को अमेरिका में गोलियों से भून दिया गया है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उसकी हत्या की जिम्मेदारी उसके विरोधी गैंग के डल्ला-लखबीर ने ली है। वहीं अब अमेरिकी पुलिस ने  कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार की मौत की खबर को गलत बताया है।

PunjabKesari

 

 

जी हां, गोल्डी बरार की हत्या को लेकर लेफ्टिनेंट विलियम जे. डूले ने एक सवाल का जवाब देते हुए ईमेल बयान में कहा-'अगर आप ऑनलाइन चैट के कारण यह दावा कर रहे हैं कि गोलीबारी का शिकार 'गोल्डी बरार' है तो हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह बिल्कुल सच नहीं है।'

PunjabKesari

 

उन्‍होंने कहा-'सोशल मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर फैलाई जा रही गलत सूचना के कारण हमें आज सुबह से दुनिया भर से पूछताछ की कॉल आ रही है। हमें यकीन नहीं है कि यह अफवाह किसने फैलाई लेकिन इसने तूल पकड़ लिया और बात जंगल की आग की तरह फैल गई लेकिन यह सच नहीं है।'

पुलिस ने पहले कहा था कि मंगलवार शाम को लड़ाई के बाद फ्रेस्नो के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में उन दोनों पर हमला किया गया था।दोनों में से छोटे, जिसकी उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है, को ऊपरी शरीर में गोली मारी गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया,जहां बाद में उसकी मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति को शरीर के निचले हिस्से में चोट लगी और उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। हालांकि गोलीबारी की खबरें भारत में जंगल की आग की तरह फैल गईं जिसमें दावा किया गया कि गैंगस्टर गोल्डी बरार मारा गया।

 


बता दें कि गोल्डी बरार को भारतीय गृह मंत्रालय ने आतंकवादी घोषित कर रखा है और वह पिछले कई वर्षों से विदेश में छुपा बैठा है।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News