गोविंदा पर टूटा दुखों का पहाड़, ''चीची'' के करीबी का निधन

Thursday, Sep 26, 2024-07:23 AM (IST)

मुंबई: एक्टर गोविंदा से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि उनके करीबी अब दुनिया में रहे हैं। ये करीबी और कोई नहीं बल्कि उनके मेकअप आर्टिस्ट रमेश नोटाहे हैं। नोहाटे एक्टर के साथ लंबे वक्त से जुड़े हुए थे और कई उनके कई बेहतरीन किरदारों का मेकअप इन्होंने ही किया था। रमेश नोहाटे के निधन की पुष्टि गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने की।

PunjabKesari

मेकअप आर्टिस्ट लंबे वक्त से दिल से संबंधित बीमारियों से घिरे थे। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि रमेश जी को दिल से संबंधित की बीमारियां थींय़ यहां तक कि उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी लेकिन दुर्भाग्यवश वो हमारे बीच नहीं रहे। मैं उन्हें आंखें फिल्म से जानता हूं लेकिन वो गोविंदा के साथ उससे पहले से जुड़े हैं। रमेश जी का गोविंदा के आइकॉनिक्स लुक के लिए कंट्रीब्यूशन हमेशा याद रखा जाएगा।

 PunjabKesari

 

राकेश ने ना केवल गोविंदा के मेकअप किया बल्कि और सितारों के साथ भी काम किया है। राकेश का काम करने का तरीका और उनके किरदार की डिमांड की तरह मेकअप की वजह से वो कई मेकअप आर्टिस्ट के लिए इंस्पिरेशन बन चुके थे। ऐसे में उनका यूं चले जाना बाॅलीवुड स्टार्स के लिए ही नहीं बल्कि  बाकी मेकअप आर्टिस्ट भी एक तगड़ा झटका है। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि राकेश को जून 2023 में उन्हें दादा साहेब फालके आइकॉनिक अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News