नताशा संग तलाक के बाद पहली बार बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, चेहरे पर साफ दिखी अगस्त्य से 2 महीने बाद मिलने की खुशी

Monday, Sep 23, 2024-04:51 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस व मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का इसी साल जुलाई में तलाक हो गया था। हालांकि, तलाक की घोषणा से पहले ही नताशा अपने बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया चली गई थीं और वहां से काफी समय बाद मुंबई लौटी थी। वहीं, अब मुंबई आने के बाद हार्दिक पांड्या पहली बार अपने बेटे अग्स्तय से मिले और उन्होंने उससे मिलने की अपनी खुशी भी जाहिर की।
 


View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

रविवार को हार्दिक लंबे समय बाद अपने बेटे से मिले और इस दौरान उनके चेहरे पर बेटे से मिलने की खुशी साफ नजर आई। हार्दिक तकरीबन 2 महीने बाद अपने बेटे से मिले और इस दौरान वह बेहद खुश लग रहे थे और उन्होंने बेटे अगस्त्य और भाई क्रुणाल के बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह दोनों को अपनी बाहों में समेटे नजर आ रहे हैं और दोनों बच्चों के साथ काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पीनेस।' हार्दिक और अगस्त्य की इन तस्वीरों पर यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें, सर्बिया से वापसी के बाद से अगस्त्य बड़ौदा में क्रुणाल पांड्या के परिवार के साथ ही रह रहे हैं। पिछले दिनों क्रुणाल ने गणेश पूजा की तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें अगस्त्य भी नजर आए थे। इससे पहले भी अगस्त्य को अपनी बड़ी मां पंखुड़ी और उनके बेटे के साथ खेलते देखा गया था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News