जज्बे को सलाम: रैंप पर जलवा बिखेरने के बाद कैंसर के इलाज के लिए फिर हाॅस्पिटल एडमिट हुईं हिना, शेयर की कीमोथेरेपी की तस्वीर

Tuesday, Sep 17, 2024-05:39 PM (IST)

मुंबई:टीवी एक्ट्रेस हिना खान को असली योद्धा कहें तो गलत नहीं होगा। ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रही हिना इस मुश्किल घड़ी में भी बड़ी ही मजबूती के साथ अपनी लड़ाई लड़ रही हैं। वहीं हिना अपने वर्क कमिटेमेंट्स को लेकर कितनी श्योर हैं ये तो आपको उनका काम देखकर पता ही लग गया होगा। स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बावजूद एक्ट्रेस लगातार काम कर रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में हिना ने रैंप वाॅक किया। रेड लहंगे में जब हिना रैंप पर उतरी तो उनमें गजब का काॅन्फिडेंस देखने को मिला। हिना को देखकर कोई ऐसा नहीं कह सकता था कि वह इतनी बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं। वहीं अब रैंप पर जलवा बिखेरने के बाद हिना कैंसर का इलाज करवाने के लिए हाॅस्पिटल में एडमिट हो गईं हैं।

 

PunjabKesari

 

हिना खान ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने उसे कैप्शन दिया "Back to the grind. That day of the month. Dua (वापस काम पर, महीने का वो दिन, दुआ करें')।

हिना ने 11 सितंबर को अपनी सेहत के बारे में अपडेट दिया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें 'म्यूकोसाइटिस' से थोड़ी राहत मिली है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News