बर्थडे से पहले गोवा पहुंची हिना खान, बाॅयफ्रेंड संग बीच किनारे ले रही हैं सुहावने मौसम का मजा

Wednesday, Sep 25, 2024-03:49 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वह लगातार ट्रीटमेंट ले रही हैं।कैंसर से लड़ाई लड़ने के साथ अपने जज्बे और काम को लेकर हिना दूसरों के लिए इंस्प्रेशन बनी हुई हैं। हिना खान बहुत हिम्मत के साथ ये मुश्किल जर्नी जी रही हैं और लाइफ का हर मोमेंट एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों  रैंप और इवेंट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली हिना अब गोवा पहुंच गई हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, 2 अक्टूबर को हिना का बर्थडे है ऐसे में एक्ट्रेस प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बाॅयफ्रेंड राॅकी जयसवाल संग गोवा गई हैं। इस दौरान उनकी मां भी साथ हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. फोटोज में हिना को एक रेस्टोरेंट में मां और बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया। हिना को ग्रीन कलर के आउटफिट और लाइट मेकअप देखा गया। हिना फैमिली संग खुश नजर आईं।

PunjabKesari


हिना ने बर्थडे से 9 दिन पहले ही सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है। उन्होंने इससे पहले केक की फोटो शेयर की थी। उन्होंने बर्थडे का पहला केक काटा था। 

 

PunjabKesari

बता दें कि ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना अक्सर अपनी हेल्थ से रिलेटेड अपडेट्स फैंस को लगातार दे रही हैं।उन्होंने फर्स्ट कीमोथेरेपी सेशन की फोटोज भी शेयर की थी। इसके अलावा हिना ने अपने बाल भी कटवाते हुए का वीडियो शेयर किया था। हिना खान लगातार काम पर भी फोकस कर रही हैं। वो ब्रांड एंडोर्समेंट कर रही हैं। हिना ने रैंप वॉक भी किया था। इतना ही नहीं वह कई इवेंट का हिस्सा बन रही हैं। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News