Emmy Awards के रेड कार्पेट पर सितारों ने बिखेरा जलवा, Selena Gomez से लेकर Jennifer Aniston ने लूटी महफिल

Monday, Sep 16, 2024-05:14 PM (IST)

मुंबई: अवार्ड्स नाइट एक ऐसा मौका होता है जब सितारे अपने शानदार लुक्स और अवार्ड्स से सबका ध्यान आकर्षित करते हैं। 16 सितंबर को 76 वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स का आयोजन हुआ, और इस मौके पर सितारों के रेड कार्पेट लुक ने सबको प्रभावित किया। हॉलीवुड के सितारों के ग्लैमरस लुक्स ने समारोह को और भी खास बना दिया।

PunjabKesari

सेलेना गोमेज का ब्लैक गाउन में जलवा

हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने एमी अवार्ड्स में ब्लैक फिश टेल गाउन पहनकर सबका ध्यान खींचा। उन्होंने इस लुक को डायमंड ईयररिंग्स, ब्रेसलेट और रिंग्स के साथ कंप्लीट किया और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को परफेक्ट बनाया।

PunjabKesari

जेनिफर एनिस्टन की कस्टम व्हाइट ड्रेस

जेनिफर एनिस्टन ने इस खास मौके पर कस्टम व्हाइट ऑस्कर डे ला रेंटा ड्रेस पहनी। उन्होंने अपनी स्टाइलिंग में फेमस ज्वेलरी हाउस टिफनी एंड कंपनी के कस्टम और विंटेज पीस को शामिल किया।

PunjabKesari

एलिजाबेथ डिबिकी ने जीता अवार्ड

एलिजाबेथ डिबिकी को एमी अवार्ड्स में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। उन्हें यह अवार्ड उनकी नेटफ्लिक्स सीरीज 'द क्राउन' के लिए मिला, जिसमें उन्होंने प्रिंसेस डायना का रोल प्ले किया। उन्होंने ब्लैक स्ट्रैपी लॉन्ग ड्रैस पहन रखा था।

PunjabKesari

रिचर्ड गैड ने तीन अवार्ड्स जीते

हॉलीवुड एक्टर और राइटर रिचर्ड गैड ने एमी अवार्ड्स में तीन अवार्ड्स जीतकर सबका ध्यान खींचा। उन्होंने बेस्ट एक्टर और बेस्ट राइटर के अवार्ड्स जीते। रिचर्ड का लुक भी चर्चा में रहा, जिसमें उन्होंने ब्लैक सूट के ऊपर मल्टीकलर ग्रीन चेक्ड स्कर्ट पहना था।

PunjabKesari

ईजा गोंजालेज का ग्लैमरस लुक

मैक्सिकन सिंगर और एक्ट्रेस ईजा गोंजालेज ने एमी अवार्ड्स में पीच कलर की डीप नेक स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी। इस ड्रेस के स्लीव्स में फर लगे हुए थे। उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

इसके अलावा, एमी अवार्ड्स में सोफिया वेरगारा, रॉबर्ट डाउनी और उनकी पत्नी सुजैन, मेरिल स्ट्रीप और जेनिफर एनिस्टन जैसे सितारों ने भी रेड कार्पेट पर अपने शानदार लुक्स से सबका ध्यान खींचा। इनका लुक सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News