मैं पजेसिव थी क्योंकि वो हैंडसम भी तो था..सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर Shehnaaz का खुलासा-अगर कोई गुड-लुकिंग होगा..

Saturday, Oct 05, 2024-10:29 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. कभी 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी के खूब चर्चे हुआ करते थे। फैंस को सिड-शहनाज की केमिस्ट्री बेहद पसंद थी, लेकिन साल 2021 में सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह गए और सारी कहानी ही बदल गए। एक्टर के निधन के बाद उनकी करीबी दोस्त शहनाज ने खुद को बड़ी हिम्मत से खुद को संभाला और फिर से अपने काम पर फोक्स किया। हाल ही में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह सिद्धार्थ के लिए बहुत पजेसिव थी।

 

हाल ही में, सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए शहनाज गिल ने खुलासा किया है कि वह उनके लिए कितनी पजेसिव थीं और क्यों। फराह खान के साथ फन विद फराह में शहनाज ने खुलासा किया कि वह एक गर्लफ्रेंड के रूप में जल्दी जेलस हो जाती हैं। उन्होंने बताया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से भी इनसिक्योर हो गई थीं।
शनहाज ने कहा- मैं पजेसिव थी क्योंकि वो हैंडसम भी तो था। अगर कोई इतना गुड-लुकिंग होगा, तो इनसिक्योर और पजेसिव होना नेचुरल है।

 


बता दें, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी। शो में दोनों की जोड़ी खूब पसंद किया गया था और बिग बॉस के घर के बाहर भी उनको फैंस ने खूब प्यार दिया था। रूमर्स थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। भले ही खुलेआम दोनों ने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन एक-दूसरे के लिए प्यार जगजाहिर था। साल 2021 में अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज टूट गई थीं। 

 

वहीं, काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News