KBC 16 के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अविवाहित महिलाओं को बोझ बताने वाले कंटेस्टेंट को लताड़ा, कहा- लड़कियां कभी बोझ नहीं बनतीं

Thursday, Aug 29, 2024-03:25 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन काफी लंबे समय से केबीसी होस्ट करते नजर आ रहे हैं। दर्शक उन्हें ढेर सारा प्यार भी देते हैं। इसका कारण ये भी है कि एक्टर बीच बीच में उनसे बातचीत भी करते रहते हैं। हाल में केबीसी का 16वां सीजन टीवी पर प्रसारित हो रहा है। बता दें, दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। पिछले काफी दिनों से शो के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें बिग बी कोई ना कोई सलाह देते हुए नजर आ जाते हैं। लेकिन हाल ही के एक एपिसोड में बिग बी एक कंटेस्टेंट को डांट लगाते नजर आए। 

PunjabKesari

बता दें,  टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के एक हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट को कड़ा जवाब दिया। कंटेस्टेंट कृष्णा सेलुकर ने अविवाहित महिलाओं को बोझ बताने वाले बयान के साथ अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान नौकरी खोने और बेरोजगार पुरुषों की स्थिति को अविवाहित महिलाओं से जोड़ा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

उनके इस बयान पर अमिताभ बच्चन का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "लड़की कभी भी बोझ नहीं बन सकती। महिला एक बड़ी शान होती है और घर महिला से बेहतर कोई नहीं संभाल सकता हैं। " बिग बी ने इस तरह के बयान को गलत मानते हुए 

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन, जो इस शो को 2000 से होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा, अमिताभ बच्चन जल्द ही 'कोर्टरूम ड्रामा' फिल्म 'सेक्शन 84' और 'टीजे ज्ञानवेल' की एक्शन ड्रामा 'वेट्टैयान' में दिखाई देंगे। 'वेट्टैयान' के जरिए वे रजनीकांत के साथ तमिल सिनेमा में डेब्यू करेंगे।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News