Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट की टिकट 25 हजार रुपये देखकर भड़की इन्फ्लुएंसर, कहा- आपके कई फैंस बेरोजगार हैं

Saturday, Sep 14, 2024-11:51 AM (IST)

मुंबई: मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों चर्चा में हैं। वे जल्दी ही अपने Dil-Luminati Singing Tour पर निकलने वाले हैं, जो भारत के कई शहरों में आयोजित होगा। उनका यह टूर आमतौर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होते है, लेकिन इस बार यह सिर्फ इंडिया में ही होगा। इससे फैंस की उत्तेजना बढ़ गई है, लेकिन टिकट की महंगी कीमत के कारण दिलजीत को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

बता  दें उनकी  इस टूर की एक टिकट की कीमत लगभग 25 हजार रुपये है। इस महंगे टिकट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सौम्या साहनी ने उनके इस कीमत को लेकर आलोचना की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Sahni (@mrsholmes221b)

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो में कहा है कि एक भारतीय कलाकार को इतनी महंगी टिकटें नहीं रखनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि आम लोगों के पास इतनी महंगी टिकट खरीदने की क्षमता नहीं है, और यह कि विदेशों में भी इस तरह के कॉन्सर्ट्स पर छूट दी जाती है, जबकि भारत में ऐसा नहीं होता। उन्होंने उदाहरण के तौर पर लूलापालूजा का नाम लिया, जिसमें कई कॉन्सर्ट्स होते हैं, लेकिन टिकट की कीमतें बहुत कम होती हैं। उन्होंने कहा कि विदेशों में कॉन्सर्ट की टिकटें 100 से 150 डॉलर के आसपास होती हैं, जो भारत की टिकट कीमतों की तुलना में काफी कम है।

PunjabKesari

वहीं दिलजीत दोसांझ का यह म्यूजिकल टूर 26 अक्टूबर से शुरू होगा। पहले वे दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपना कॉन्सर्ट देंगे। इसके बाद वे अहमदाबाद, हैदराबाद, लखनऊ, कोलकाता, पुणे और कई अन्य शहरों में भी अपने फैंस को अपनी गायकी का जादू दिखाएंगे।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News