Rubina Dilaik की बेटियों का हुआ मुंडन संस्कार, दिल चुरा लेंगी जीवा और एधा की फैमिली संग ये तस्वीरें

Tuesday, Oct 08, 2024-07:18 AM (IST)

मुंबई: टीवी के फेमस कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला अब लविंग पैरेंट्स बन गए हैं। कपल ने अपनी जिंदगी में एक नहीं बल्कि दो लक्ष्मियों का स्वागत किया जिनका नाम जीवा और एधा है। अब कपल की ये लाडलियां लगभग 11 महीने की हो गईं हैं। ऐसे में जीवा और एधा का मुंडन संस्कार हुआ जिसमें पूरी दिलाइक और शुक्ला फैमिली शामिल हुई। इस दौरान की तस्वीरें रुबीना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में है।

PunjabKesari

पहली फोटो में रुबीना, पति की गोद में बैठी बेटी को प्यार से निहार रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में कपल अपनी बच्चियों और माता-पिता के साथ पोज दे रहा है।कुछ फोटोज में एधा और जीवा अपने नाना-नानी के साथ दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो पूरा परिवार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहा है। रुबीना सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप,शेड्स से लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

वहीं अभिनव कुर्ता स्टाइल शर्ट और पजामा में हैंडसम लग रहे हैं।इसके अलावा जीवा और एधा भी ट्रेडिशनल लुक में प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari

मुंडन की फोटोज शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा- "ये जिंदगी भर संजोकर रखने वाले पल होंगे। उनके दादू-दादी ने उनके मुंडन समारोह को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आभारी और धन्य हूं।" फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज को पसंद किया है।

PunjabKesari

रुबीना  ने नवरात्रि के दिन अपनी बेटियों का चेहरा दुनिया को दिखाया था। उनके पोस्ट पर राहुल वैद्य से लेकर श्वेता तिवारी, दिशा परमार, सुगंधा मिश्रा और कुशाल टंडन समेत कई सेलेब्स ने प्यार लुटाया था।

PunjabKesari

रुबीना ने 21 जून 2018 को अभिनव शुक्ला से शादी की थी। कपल शादी के 5 साल बाद माता-पिता बना था। 
 

PunjabKesari

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News