कुछ ही दिन में Ira khan ने बंद किया अपना पॉडकास्ट शो, मेंटल हेल्थ का दिया हवाला, कहा- वापस जरूर आउंगी

Friday, Aug 16, 2024-11:16 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर खान की लाडली आइरा खान भले ही फिल्मों में नजर नहीं आईं, लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने कॉल मी होपफुल (Call Me Hopeful) नाम से एक पॉडकास्ट शुरू किया था, जिसमें वह मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं पर बात करती थीं। हालांकि, अब कुछ दिनों बाद ही आइरा ने इस शो को बंद कर दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ का हवाला दिया और और जल्द वापस लौटने का भी वादा किया है।

PunjabKesari
आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वो कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।  उन्होंने पोस्ट में लिखा, "हे! क्या आपने नोटिस किया कि पॉडकास्ट एपिसोड बंद हो गए हैं। एपिसोड 3 के बाद से मैंने कोई लर्निंग वीडियो नहीं बनाया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने अपने मेंटल हेल्थ को ठीक करने के लिए कुछ समय तक ब्रेक लेने का डिसाइड किया है। हालांकि मैं वापस जरूर आउंगी, पक्का।"

 

PunjabKesari


आइरा का ये पोस्ट देख उनके फैंस निराश हो गए हैं और उनके जल्द वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की भी कामना कर रहे हैं।

 

PunjabKesari
 


बता दें, आइरा खान ने इसी साल जनवरी में जिम ट्रेनर नूपुर शिखरे संग शादी रचाई थी। कोर्ट मैरिज के बाद कपल ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी और फिर ग्रैंड वेडिंग पार्टी भी दी थी, जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे।



 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News