क्या डायबिटिक हैं कैटरीना कैफ? एक्ट्रेस की बांह पर ब्लैक पैच देख परेशान हुए फैंस, पूछे तरह-तरह के सवाल

Saturday, Oct 05, 2024-11:56 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अक्सर प्रोफेशनल फ्रंट के लिए सिटी में स्पॉट होते देखा जाता है। वहीं, हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कैटरीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं, लेकिन एक चीज ने फैंस का खूब ध्यान खींचा, वो था उनकी बाजू पर लगा हुआ ब्लैक पैच। इस पैच को देखने के बाद कैटरीना के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं और कई तरह के सवाल कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना की बांह पर बंधा ये काला पैच डायबिटीज का है, जिसका उपयोग ब्लड शुगर लेवल को मॉनिटर करने के लिए किया जाता है। ऐसे पैच को कंटीन्यूअस ग्लूकोज मॉनिटर (सीजीएम) के रूप में भी जाना जाता है। इसे ज्यादातर डायबिटीज से पीड़ित लोग पहनते हैं जिन्हें अपना ब्लड शुगर लेवल मॉनिटर करना पड़ता है। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कैटरीना कैफ को डायबिटीज है। 

PunjabKesari
वहीं वीडियो देखे के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कहा- उनकी बांह पर लगा हुआ ये ब्लैक पैच क्या है। वहीं दूसरे लिखा-क्या उन्होंने अपनी आर्म पर डायबटिक मशीन पहनी है। ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने उनके ब्लैक पैच पर सवाल उठाए।
 PunjabKesari


वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म मैरी क्रिसमस में देखा गया था। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह  विजय सेतुपति के साथ नजर आई थीं। वहीं, अब उनकी अपकमिंग फिल्म  फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News