शादी के बाद रकुल के पहले बर्थडे पर पति जैकी भगनानी ने लुटाया प्यार, कहा- आप मुझे हमेशा गर्व महसूस करवाती हैं, मेरी बीवी नंबर 1

Thursday, Oct 10, 2024-03:26 PM (IST)

मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा रकुल प्रीत सिंह का बर्थडे है। 10 अक्टूबर को रकुल अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों से सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं शादी के बाद रकुल का ये पहला बर्थडे हैं। ऐसे में उनके पतिदेव ने अपनी प्यारी वाइफ पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है और उन्हें जन्मदिन की खूब बधाइयां दी हैं।

 PunjabKesari
रकुल के बर्थडे पर जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर कुछ यादगार पलों वाली एक वीडियो क्लिप शेयर  की, जिसमें रकुल और जैकी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके फोटोशूट, इवेंट, वेकेशन, शादी समारोह और शादी के बाद के समय की शानदार और खूबसीरत झलकियां हैं। रकुल के साथ अपने अब तक के सफर को याद करते हुए जैकी ने कैप्शन में लिखा-  "जैसा कि मैं अपने विचारों को लिखता हूं, मैं उन सभी अनमोल पलों को फिर से जीता रहता हूं, जो हमने सालों से साझा किए हैं, उस पल से जब हम मिले थे उस पल तक जब हमने शादी की थी, यह जानकर कि मुझे हर दिन आपके साथ जीवन बिताने को मिलता है, मुझे जीवित सबसे खुश आदमी बनाता है।"

PunjabKesari
 
जैकी ने आगे लिखा, "आप एक बेहतरीन इंसान हैं और आप मुझे हमेशा गर्व महसूस करवाती हैं और मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। आप ही हैं जिनसे मैं अपने विचार, अपना जीवन, अपना प्यार, अच्छा-बुरा सब कुछ शेयर करना चाहता हूं। मेरी बीवी नंबर 1 को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपने हमारे जीवन को इतना खूबसूरत बना दिया है, मैं आपका बहुत आभारी हूं, यह साल आपके लिए बेहतरीन रहे, मेरे प्यार।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackky V Bhagnani (@jackkybhagnani)

जैकी की पोस्ट पर रकुल ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "लव यू बेबी माई लाइफ।" फैंस एक्ट्रेस के लिए जैकी भगनानी के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें जमकर बर्थडे विश कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो रकुल फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रकुल, अजय देवगन और आर माधवन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News