व्हाइट स्विमसूट पहन Jacqueline ने समंदर के पानी में लगाई आग, रेत पर नंगे पांव बिखेरी दिलकश अदाएं

Tuesday, Sep 03, 2024-12:41 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों छुट्टियों का आनंद ले रही हैं और समुद्र तट पर अपनी शानदार मौज-मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह समुद्र के किनारे पर सफेद स्विमसूट और फ्लोई मिनी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उनका लुक स्टाइलिश और सहज है, जो बीच के लिए एकदम सही है।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में, जैकलीन ने एक क्लासिक सफेद स्विमसूट पहना है, जो बेहद फिटेड और स्टाइलिश नजर आता है। उनका मेकअप बहुत ही नैचुरल और सटल है, जो उनके लुक को फ्रेश और ग्लोइंग बना रहा है। इस लुक की सादगी और स्टाइल समुद्र तट की खूबसूरती को और भी निखार रही है।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में, जैकलीन समुद्र के किनारे पर रेत पर बैठी हुई हैं और सनबाथ ले रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने कई शानदार पोज़ दिए हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं। साथ ही, उन्होंने बीच पर एक फोटोशूट भी किया है, जो तस्वीरों के साथ खूबसूरत नजर आ रहा है।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस तस्वीर में, वह एक सफेद मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह ड्रेस बेहद सिंपल और एलीगेंट है, जो बीच के लिए एकदम परफेक्ट है। उनकी ड्रेस का फ्लोई फैब्रिक और डिजाइन इसे एक फ्रेश और फ्री-स्पिरिटेड लुक दे रहा है। उन्होंने अपने बालों को खुला और नैचुरल रखा है, जो समुद्र की हवा में लहराते हुए बहुत सुंदर लग रहे हैं।

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडिस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 70.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनकी इन नई तस्वीरों पर फैंस उन्हें जलपरी, डॉल और बार्बी कह रहे हैं। एक फैन ने लिखा- "बार्बी", जबकि एक अन्य यूजर ने कहा- "इन तस्वीरों ने मेरा दिन बना दिया।" हालांकि, जैकलीन ने इन तस्वीरों के साथ यह नहीं बताया है कि ये फोटोशूट कहां और कब की है।

बता दें , श्रीलंका की मॉडल जैकलीन फर्नांडिस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' से की थी। इसके बाद, उन्होंने कई हिट फिल्में की हैं, जिनमें 'हाउसफुल', 'रेस 2', 'किक', 'जुड़वा 2', 'रेस 3', 'भूत पुलिस' और 'राम सेतु' शामिल हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News