''जैसी करनी, वैसी भरनी'' KRK ने बिना नाम लिए किया ट्वीट,बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद वायरल हुए पोस्ट में बोले-''कुत्ते की मौत मरा''

Sunday, Oct 13, 2024-11:54 AM (IST)

मुंबई: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे। 12 अक्टूबर की शाम मुंबई में  बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या कर दी गई। सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर बांद्रा खेरवाड़ी सिगनल के पास थे जब उनपर गोलीबारी हुई थी।

PunjabKesari

 

 बाबा सिद्दीकी को तीन गोली लगी थी जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।लीलावती अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। बाबा सिद्दीकी की हत्या से हर कोई सन्न है। एक तरफ बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है तो दूसरी तरफ केआरके यानी कमाल राशिद खान बिना नाम लिए एक ट्वीट किया है। इस तंज भरे ट्वीट में लिखा कि जैसी करनी, वैसी भरनी।

PunjabKesari

 

केआरके ने लिखा- 'जैसी करनी वैसी भरनी। ना जाने कितने लोगों की प्रॉपर्टी पर जबरदस्ती कब्जा किया हुआ था। कुत्ते की मौत मरा! आज उन सब मजलूम लोगों को सुकून मिला होगा!'इसके अलावा उन्होंने 2 और ट्वीट किए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari


गौरतबल है कि बाबा सिद्दिकी का बाॅलीवुड इंडस्ट्री से गहरा संबंध था। उनकी इफ्तार पार्टी में सलमान खान से लेकर शाहरुख, शिल्पा समेत कई स्टार्स शिरकत करते थे। उनकी हत्या की खबर मिलते ही बॉलीवुड के तमाम स्टार्स सलमान खान, संजय दत्त, जहीर इकबाल, शिल्पा शेट्टी अस्पताल पहुंचे। सबकी आंखें नम थीं। शिल्पा का तो रो-रोकर बुरा हाल था।

बाबा सिद्दीकी के परिवार के बारे में बात करें तो उनके परिवार में बीवी शहजीन सिद्दीकी, बेटी जीशान और बेटी अर्शिया सिद्दीकी हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News