बिन बताए साउथ स्टार ने पत्नी को दिया तलाक, अब वाइफ ने नहीं घुसने दिया घर और छीना कीमती सामान!

Sunday, Sep 29, 2024-03:36 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार जयम रवि इन दिनों अपनी पत्नी आरती के साथ में तलाक को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक्टर अपनी 15 साल पुरानी शादी को तोड़ रहे हैं। हालांकि, उनकी पत्नी आरती का कहना है ये तलाक एकतरफा है और वो उनके इस फैसले से बेहद सदमे में हैं। ऐसे में एक्टर का तलाक काफी विवादित बन चुका है। तलाक के अनाउंसमेंट के बाद में दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोपों लगा दिए हैं।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार जयम रवि ने पत्नी आरती के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। जानकारी के अनुसार तलाक विवाद के बीच में ही एक्टर ने Adyar पुलिस को शिकायत की कि आरती उनको चेन्नई के ECR रोड वाले उनके ही घर में घुसने नहीं दे रही है। इसके चलते वो अपने घर से अपना कोई भी पर्सनल सामान नहीं ले पा रहे हैं। यहां तक कि वह अपनी कार को भी इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। लेकिन जब पुलिस ने आरती से इस पर पूछताछ की तो उन्होंने एक्टर के दावों को पूरी तरीके से गलत बताया।


 
आरती के अनुसार जयम रवि ने खुद ही घर न लौटने का फैसला कर लिया था। फिर पुलिस ने जयम रवि और आरती को लड़ाई को आपसी सहमति के साथ में सुलझाने की सलाह दी।


बता दें कि इससे पहले आरती ने इस बात का दावा किया था कि यह तलाक एकतरफा है। उनका कहना है कि जयम रवि ने उनको बिना बताए शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया और वही एक्टर ने अपनी पत्नी के इन झूठे दावों को गलत बताया है। अब ऐसे में दोनों के बीच की सच्चाई उनसे ज्यादा और कोई नहीं जान सकता।

 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News