सगाई की अफवाहों के बीच बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग दिखीं Janhvi Kapoor, कैमरे से चेहरा छिपाती आईं नजर

Monday, Sep 02, 2024-01:45 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट की गईं, जिससे उनकी सगाई की अफवाहें फिर से तेज हो गई हैं। उन्होंने अपनी उंगली में एक बड़ी हीरे की अंगूठी पहन रखी थी, जिससे इस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि इस पर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया है।

PunjabKesari

हाल ही में, जाह्नवी और शिखर एक साथ बाहर आए। इस दौरान, शिखर ने व्हाइट शर्ट और पेंट के साथ सिर पर बैंड पहना था, जबकि जाह्नवी न्यूड कलर के को-ऑर्ड सेट में नजर आईं। जैसे ही कैमरों ने उन्हें घेरा, उन्होंने शुरुआत में हंसी-मजाक किया, लेकिन बाद में अपना चेहरा छिपा लिया। वहीं उनके साथ बहन खुशी कपूर भी पीछे कार में बैठी नजर आईं। तीनों एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे थे।

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "लो इस बार तो साली साहिबा भी साथ हैं," जबकि दूसरे ने लिखा, "दोनों की जोड़ी परफेक्ट है।"

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही अपनी फिल्म 'देवरा पार्ट 1' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म उनके तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू का हिस्सा है, जिसमें साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में होंगे।
 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News