Devara देखते हुए जूनियर एनटीआर के फैन को आया हार्ट अटैक, थिएटर में ही चली गई जान

Tuesday, Oct 01, 2024-02:09 PM (IST)

मुंबई: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' इस समय सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि  फिल्म देखने के दौरान जूनियर एनटीआर का निधन हो गया। मस्तान वली नाम का ये फैन आंध्र प्रदेश के कडप्पा शहर के एक थिएटर में फिल्म देखने पहुंचा था, जब ये हादसा हो गया।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्क्रीनिंग के दौरान इस फैन को दिल का दौरा पड़ा और वह गिर पड़ा और उनका निधन हो गया। इस घटना ने वहां मौजूद दर्शकों में अफरातफरी मचा दी और और उसका परिवार अब गहरे सदमे में है। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्तान वली फिल्म के बीच में ही बेहोश हो गए।

PunjabKesari

 

उनके अचानक गिरने से अन्य दर्शक चौंक गए और उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े।इस घटना के तुरंत बाद उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत का असली कारण दिल का दौरा बताया गया।

 

जूनियर एनटीआर का डाय हार्ड फैन मस्तान वली को भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था और वह देवरा की पहली स्क्रीनिंग पर पहुंच गए। तब तक किसी को नहीं पता था कि ये उनके चेहरे की आखिरी खुशी साबित होनेवाली है।


फिल्म की बात करें तो इसमें जाह्नवी, जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान हैं। फिल्म ने 82.5 करोड़ के साथ ओपनिंग की, जिसमें तेलुगू, हिन्दी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा के कलेक्शन शामिल हैं। वहीं चौथे दिन सोमवार को इसने 12.75 करोड़ की कुल कमाई देसी बॉक्स ऑफिस पर की है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इसने अब तक 173.35 करोड़ की कमाई कर चुकी है।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News