दिवंगत भाई को याद कर इमोशनल हुई जूही चावला, पुरानी फोटो शेयर कर लिखा-मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुम्हे Miss

Monday, Sep 30, 2024-04:35 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जूही चावला भले ही इन दिनों फिल्मों में एक्टिव नहीं है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस को अपडेट देती रहती हैं। अब हाल ही में अपने भाई की बर्थ एनिवर्सरी पर जूही ने उनके साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और भावुक नोट लिखा। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, जूही के भाई बॉबी चावला का साल 2014 में निधन हो गया था, ऐसे में संडे को भाई की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस उन्हें याद करती दिखी और काफी इमोशनल नजर आईं। जूही चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की और लिखा- मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुम्हे मिस करती हूं। तुम्हारे लिए 1000 पेड़... और हमारे दोस्तों और प्रियजनों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जो इतने सालों बाद भी तुम्हें याद करते हैं और तुम्हारे जन्मदिन पर मुझे संदेश भेजते हैं... रेणु, वैनेसा, विवेक, जूलियन, संजय। जूही का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla Mehta (@iamjuhichawla)

जूही के इस पोस्ट पर फराह खान ने कमेंट किया- बॉबी बेस्ट था। वहीं दूसरे ने लिखा-भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनकी आत्मा हमेशा आपके साथ रहे जूही जी।
काम की बात करें तो जूही चावला को आखिरी बार वेब सीरीज द रेलवे मेन में   देखा गया था। इस सीरीज में के के मेनन, बाबिल खान समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे।


 
  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News