काजोल ने "दो पत्ती" के ट्रेलर लॉन्च पर शहीर की तारीफ की,बोलीं-चॉकलेट बॉय ने अच्छा काम किया

Monday, Oct 14, 2024-04:16 PM (IST)

मुंबई: कृति सैनन, काजोल और शाहिर शेख अभिनीत फिल्म "दो पत्ती" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और इसने दर्शकों को उत्साहित और उत्सुक कर दिया है। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह फिल्म ट्विस्ट और टर्न से भरी एक दमदार ड्रामा का वादा करती है। ट्रेलर का मुख्य आकर्षण शहीर के किरदार ध्रुव सूद और कृति सैनन द्वारा निभाई गई जुड़वां बहनों के बीच का रोमांस है।

 

PunjabKesari

इस बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च पर, भारतीय सिनेमा की आइकन काजोल ने अपने सह-कलाकार शहीर शेख की जमकर तारीफ की। उन्होंने शहीर के बेहतरीन प्रदर्शन पर रोशनी डालते हुए कहा, “और मैं शहीर के बारे में एक बात कहना चाहूंगी, कि आपने ट्रेलर देखा है, तो आप सोच रहे होंगे, क्या वह ब्लैक किरदार निभा रहा है? क्या वह व्हाइट किरदार निभा रहा है? मेरा मतलब है, वह वास्तव में क्या खेल रहा है? मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि वह दिखने में, वह इतना अच्छा लड़का है, चॉकलेट बॉय है। लेकिन मुझे कहना होगा, कि उसने दोनों पक्षों को बहुत, बहुत अच्छे से निभाया है, उसने फिल्म में वह संतुलन बहुत, बहुत अच्छे से साधा है। और अगर मैंने तुम्हें पहले यह नहीं कहा था, शहीर, तो अब कह रही हूँ, बहुत अच्छा काम किया।”

काजोल की इस तारीफ के जवाब में शहीर ने अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा, “आपने कहा है, और इसने मेरा दिन बना दिया है। अब मैं घर जा सकता हूं, मुझे लगता है। धन्यवाद।”

काजोल की तारीफ शहीर के किरदार की जटिलता और गहराई को दर्शाती है। उनके शब्द यह संकेत देते हैं कि उनका किरदार नैतिक रूप से जटिल स्थिति से गुजरता है, जिसमें उज्ज्वल और अंधकारमय दोनों पहलू दिखाई देते हैं। यह द्वंद्व शहीर की एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में क्षमता का प्रमाण है, और काजोल की सराहना उनके टैलेंट और समर्पण को उजागर करती है।

टेलीविज़न पर अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर शहीर ने "दो पत्ती" के साथ बॉलीवुड में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है, जो 25 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News