''अगर सिर कटवा सकते हैं तो काट भी सकते हैं..Kangana को मिली जान से मारने की धमकी! Emergency एक्ट्रेस ने लगाई मदद की गुहार

Tuesday, Aug 27, 2024-10:02 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है, एक्ट्रेस विवादों में आ गई हैं। अकाल तख्त और शिरोमणि गुरद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने फिल्म ‘ पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है और दावा किया कि इसमें सिखों का ‘चरित्र हनन' करने की कोशिश की गई है। इतना ही नहीं, अब इस फिल्म के चलते कंगना को जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी है, जिस पर एक्ट्रेस ने सुरक्षा की मांग की है।

PunjabKesari

 

दरअसल, एक्स प्लेटफॉर्म परराहुल चौहान नाम के हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया, कंगना को फिल्म इमरजेंसी के लिए सरेआम धमकियां मिल रही हैं। इस वीडियो में कुछ सिख युवा बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जो इमरजेंसी फिल्म को लेकर बात करते हैं। एक युवक कहता है कि अगर आप ये फिल्म रिलीज करते हो तो सरदारों ने आपको चप्पल मारनी है। लाफा तो आपने खा लिया। वीडियो के अंत में एक युवक कहता है- अगर हम सिर कटवा सकते हैं तो सिर काट भी सकते हैं।

 

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए डीजीपी महाराष्ट्र, हिमाचल पुलिस और पंजाब पुलिस को टैग करते हुए लिखा- कृपया, इस मामले को देखिए। फिल्म का विदेशों में भी सिख संगठन विरोध कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की सिख काउंसिल ने पत्र लिखकर फिल्म को हिंदू और सिखों के बीच दूरी बढ़ाने वाला बताया है।

बता दें, कंगना की इमरजेंसी 6 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में आपातकाल लगाने की घटना पर बनाई गई है। कंगना ने फिल्म का निर्देशन खुद किया है और लीड रोल में  भी नजर आईं हैं। हालांकि, जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, पंजाब में लगातार इसके बैन की मांग की जा रही है। अब देखना ये होगा कि इन सब विवादों के बीच क्या फिल्म पंजाब में रिलीज हो पाती है या नहीं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News