'Emergency' की रिलीज से पहले बॉलीवुड पर फिर फूटा Kangana का गुस्सा बोलीं- "ये लोग बिल्कुल जहरीले और ईर्ष्यालु, कैसे छुपकर बैठे हैं'

Thursday, Aug 29, 2024-12:01 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं, जबकि अनुपम खेर, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। एक्ट्रेस के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1975 की इमरजेंसी के दौरान देश की स्थिति को दर्शाती है। फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका ट्रेलर दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

PunjabKesari

हालांकि, उनकी फिल्म इंडस्ट्री में 'इमरजेंसी' के प्रति उदासीनता को लेकर नाराज नजर आई हैं। एक हालिया इंटरव्यू में कंगना ने बॉलीवुड के कई सितारों पर कटाक्ष करते हुए कहा, "ये लोग बिल्कुल जहरीले और ईर्ष्यालु हैं। लेकिन अनुपम जी और श्रेयस जी जैसे लोग हमेशा विनम्रता से आते हैं। वे कभी भी फिल्म की तारीफ करने से नहीं चूकते। लेकिन अन्य लोग छुपकर बैठे हैं और इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं।"

PunjabKesari

कंगना ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग उन फिल्मों की सराहना नहीं करते जिनकी सराहना करनी चाहिए, क्योंकि वे ईर्ष्या से भरे हुए हैं और मेहनत नहीं करते।  उन्होंने यह भी कहा कि उनको लगता है कि हम जिम जाते हैं तो इसका मतलब है कि हम मेहनत करते हैं वहीं जिम आपके कैरेक्टर, आपकी पर्सनैलिटी और ताकत को बढ़ान की प्रक्रिया है। इन लोगों को सबकुछ आसानी से मिल गया, इन्होंने कोई मेहनत नहीं की है इसे हांसिल करने के लिए।'

PunjabKesari

बता दें, 'इमरजेंसी' की रिलीज पहले नवंबर 2023 में निर्धारित की गई थी, लेकिन अब इसे 6 सितंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के जरिए कंगना रनौत एक बार फिर से बड़े पर्दे पर एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने जा रही हैं, और उनके फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News