Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के लोगों को बताया मूर्ख कहा- मैं ऐसे लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती

Sunday, Aug 18, 2024-05:20 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां उन्होंने फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, वहीं इसके डायरेक्शन की कमान भी उन्होंने खुद संभाली है। वह फिल्मों के साथ साथ अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में बॉलीवुड की पार्टियों और स्टार्स पर खुलकर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड की पार्टियों में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है और वहां के लोग उन्हें  मूर्ख और बुद्धिहीन लगते हैं 

PunjabKesari

बता दें. कंगना ने यूट्यूब इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड के लोग अपने आप में बहुत मस्त हैं और उनके बारे में उनका अनुभव बहुत ही निराशाजनक रहा है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लोग सुबह उठकर वर्कआउट करते हैं, दोपहर में सोते हैं, फिर जिम जाते हैं और रात को टीवी देखते हैं। कंगना ने उन्हें 'टिड्डों की तरह' बताते हुए कहा कि उनकी जिंदगी पूरी तरह से खाली है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बॉलीवुड के स्टार्स केवल अपने कपड़ों, एक्सेसरीज और शराब पर चर्चा करते हैं, जबकि उनके पास कोई महत्वपूर्ण बातचीत नहीं होती। इस वजह से वह बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकतीं। हालांकि, उन्होंने हाल ही में शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की तारीफ की और उनके साथ काम करने की इच्छा भी जताई। वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News